पश्चिम बंगाल: कुल्टी में दिनदहाड़े व्यापारी की गोली मारकर हत्या

कुल्टी में दिनदहाड़े व्यापारी की गोली मारकर हत्या
  • पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्दवान जिले में की घटना
  • कुल्टी में बुधवार सुबह एक व्यापारी गोली मारकर हत्या कर दी
  • मृतक एक साहूकार भी था

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्दवान जिले में आसनसोल की औद्योगिक टाउनशिप के पास कुल्टी में बुधवार सुबह एक व्यापारी गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक एक साहूकार भी था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि मृतक की पहचान शंभूनाथ मिश्रा (55) के रूप में हुई है। वह कुल्टी के चिनाकुरी इलाके में अपने आवास के पास एक चाय की दुकान पर गया था, इसी दौरान बाइक सवार दो नकाबपोश वहां पहुंचे और उन पर नजदीक से गोली चला दी।

बदमाशों ने मिश्रा को करीब छह राउंड गोलियां मारी, जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद उन्हें आसनसोल जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पीड़ित के परिजन हत्या की वजह को लेकर काफी अनिश्चित हैं। पीड़ित के रिलेटिव अरविंद तिवारी के मुताबिक, उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि मिश्रा की किसी से कोई निजी दुश्मनी थी या नहीं।

पीड़ित की पत्नी नीलम मिश्रा ने भी कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि उनके मृत पति किस व्यवसाय में शामिल थे। नीलम ने कहा कि बुधवार की सुबह वह पूजा-पाठ करने के बाद घर से बाहर चले गए थे। बाद में मेरे पड़ोसियों ने मुझे उन पर हुए हमले की जानकारी दी। मुझे बिल्कुल भी अंदाज़ा नहीं है कि उनकी हत्या के पीछे कौन हो सकता है।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आईओ ने मौके से कारतूस के खोखे बरामद किए हैं। पीड़ित के शव का पोस्टमार्टम किया गया है। पुलिस को शक है कि हत्या का कारण व्यापार संबंधी प्रतिद्वंद्विता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Oct 2023 11:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story