रेप करने की कोशिश: डिलीवरी-बॉय ने युवती से मारपीट कर रेप का किया प्रयास, ग्रेटर नोएडा की इकोविलेज सोसाइटी का मामला

डिलीवरी-बॉय ने युवती से मारपीट कर रेप का किया प्रयास, ग्रेटर नोएडा की इकोविलेज सोसाइटी का मामला
  • ग्रेटर नोएडा की इकोविलेज सोसाइटी से आया मामला
  • डिलीवरी-बॉय ने युवती से मारपीट कर रेप का किया प्रयास

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र की एक सोसाइटी में ऑर्डर लेकर पहुंचे डिलीवरी बॉय ने युवती से मारपीट और रेप का प्रयास किया। युवती के विरोध करने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पीड़िता ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

दरअसल, इकोविलेज हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाले अपने मंगेतर से नोएडा के सेक्टर-20 में रहने वाली 19 वर्षीय युवती मिलने के लिए आई थी। उसका मंगेतर घर से कहीं बाहर गया था। इसी बीच एक ब्लिंकिट का डिलीवरी बॉय सुमित शर्मा वहां पर आया।

पीड़िता का आरोप है कि उसने उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया, जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसने मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी हरदेश कटारिया ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र की इकोविलेज वन सोसाइटी में युवती से छेड़छाड़ की शिकायत प्राप्त हुई है।

शिकायत में युवती ने बताया कि सुबह घर पर अंडा और ब्रेड डिलीवरी करने के लिए डिलीवरी बॉय आया था, जहां पर उसने युवती को अकेला पाकर पहले उसके साथ मारपीट की और फिर रेप का प्रयास किया। लेकिन, युवती ने शोर मचा दिया, जिसके बाद आसपास के लोगों को आता देख डिलीवरी बॉय मौके से फरार हो गया है। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार डिलीवरी बॉय की तलाश शुरू कर दी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Oct 2023 3:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story