धूम फिल्म से प्रेरित होकर चोरी करने वाला शातिर दिल्ली से गिरफ्तार

धूम फिल्म से प्रेरित होकर चोरी करने वाला शातिर दिल्ली से गिरफ्तार
'Dhoom'-inspired wanted thief arrested from Delhi
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शहरभर में दर्ज 20 आपराधिक मामलों में शामिल एक भगोड़े हिस्ट्रीशीटर को राष्ट्रीय राजधानी के डाबरी इलाके से गिरफ्तार किया गया। इस मामले की जानकारी एक अधिकारी ने शुक्रवार को दी। आरोपी की पहचान सुल्तानपुरी निवासी मनीष कलावत उर्फ काना (25) के रूप में हुई। आरोपी मूल रूप से राजस्थान के कोटपूतली का रहने वाला है। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के अनुसार जानकारी मिली थी कि, सुल्तानपुरी क्षेत्र का एक चोर कलावत दो साल से फरार था, दिल्ली लौट आया है।

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने कहा कि आरोपी पहले ही कई मामलों में नामजद है। सुराग मिलने के बाद आरोपी को जाल बिछाकर डाबरी चौक के पास से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ करने पर पता चला कि वह पहले भी डकैती, स्नैचिंग और चोरी के 20 से अधिक मामलों में शामिल है। बताया जा रहा है कि उसने धूम फिल्म से प्रेरणा पाकर स्नैचिंग शुरू कर दी, और जल्द ही स्नैचिंग और डकैती की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया।

स्पेशल सीपी ने कहा, वह रेसिंग मोटरसाइकिल चुराता था साथ ही स्नैचिंग और डकैती की घटनाओं को अंजाम देता था। अधिकारी ने बताया कि उसके पास पैसे खत्म हो गए थे और वह अपराध करने के लिए राजस्थान से दिल्ली लौट आया। हालांकि, वह किसी नई घटना का अंजाम देता, उसे पकड़ लिया गया।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Jun 2023 1:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story