मुठभेड़: पुलिस और बदमाश में मुठभेड़, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

पुलिस और बदमाश में मुठभेड़, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार
ग्रेटर नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें एक बदमाश को गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया है और दूसरा बदमाश फरार हो गया। फरार बदमाश की पुलिस तलाश कर रही है। बिसरख थाना पुलिस चार मूर्ति चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर दो व्यक्ति सवार दिखे। पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो बाइक चालक गाड़ी मोड़कर भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया और इसी बीच बाइक फिसलकर गिर गई। बाइक पर पीछे बैठे व्यक्ति ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें बदमाश आसिफ के पैर में गोली लगी। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि, अनीश मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के पास से पिस्तौल, गोली और बाइक जब्त की। बदमाश ने पुलिस को बताया कि उसने गौर सिटी मॉल के पास से महिला के गले की चेन छीनी थी, जो फरार शातिर के पास है। पुलिस फरार अनीश की तलाश कर रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Dec 2023 9:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story