असम में नकली नोट व प्रिंटिंग मशीन जब्त, एक गिरफ्तार

असम में नकली नोट व प्रिंटिंग मशीन जब्त, एक गिरफ्तार
पुलिस को कम से कम 8 लाख रुपये के नकली नोट भी बरामद हुए

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम पुलिस ने गुवाहाटी में नकली नोट छापने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है और इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि लोखरा इलाके में शुक्रवार रात एक अभियान के दौरान पुलिस ने नकली नोट छापने वाली मशीन जब्त की। पुलिस को कम से कम 8 लाख रुपये के नकली नोट भी बरामद हुए। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान बारपेटा जिले के मूल निवासी मन्नान मल्लिक के रूप में की गई है।

मामले में आगे की जांच जारी है। इससे पहले नकली नोट छापने के नेटवर्क में कथित संलिप्तता के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इनके कब्जे से 15 लाख रुपये के नकली नोट बरामद किये गये। यह पता चला है कि अन्य छह गिरफ्तार व्यक्तियों से पूछताछ के दौरान पुलिस को रैकेट में उसकी संलिप्तता के बारे में सबूत मिलने के बाद मल्लिक को गिरफ्तार किया गया था।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Aug 2023 10:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story