हत्या-आत्महत्या: केरल के दंपति ने कर्नाटक के रिसॉर्ट में बेटी की गला घोंटकर हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली

केरल के दंपति ने कर्नाटक के रिसॉर्ट में बेटी की गला घोंटकर हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली
11 वर्षीय बेटी की हत्या करने के बाद आत्महत्या की

डिजिटल डेस्क, कोडागु। एक चौंकाने वाली घटना में केरल के एक जोड़े ने कर्नाटक के कोडागु जिले के एक रिसॉर्ट में अपनी 11 वर्षीय बेटी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। मृतकों की पहचान केरल के कोट्टायम के रहने वाले 43 वर्षीय विनोद, 37 वर्षीय जुबी अब्राहम और उनकी बेटी जोहान के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, परिवार ने शनिवार को रिसॉर्ट में ठहरने आए और उसी दिन शाम को वे सभी मृत पाए गए।

दंपति ने एक सुसाइड नोट छोड़ा था, जिसमें लिखा था कि वे भारी आर्थिक नुकसान के कारण यह कदम उठा रहे हैं। शुरुआती जांच से पता चला है कि दंपति ने पहले अपनी बेटी की गला घोंटकर हत्या की और फिर खुद फांसी लगाकर जान दे दी।

मदिकेरी ग्रामीण पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और कहा है कि एक बार उनके परिवार के अन्य सदस्य घटनास्थल पर पहुंच जाएंगे, तो उन्हें मामले के बारे में अधिक जानकारी मिल जाएगी और सटीक कारण का पता चल सकेगा।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Dec 2023 6:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story