कर्नाटक: परिवार के चार सदस्यों की हत्या के आरोप में प्रेमी गिरफ्तार

परिवार के चार सदस्यों की हत्या के आरोप में प्रेमी गिरफ्तार
पुलिस ने एक संदिग्ध ठुकराए हुए प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है

डिजिटल डेस्क, उडुपी। कर्नाटक के उडुपी जिले में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या के मामले को कर्नाटक पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने बुधवार को एक संदिग्ध ठुकराए हुए प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान महाराष्ट्र के सांगली निवासी 37 वर्षीय प्रवीण अरुण चौगले के रूप में हुई है। वह मंगलुरु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर काम करता था। प्रवीण पर आरोप है कि उसने हसीना (46), उसकी बेटी अफनान (23), अयनाज (21) और बेटे असीम (12) की उनके आवास पर हत्या कर दी। हसीना का पति दुबई में काम करता है। यह चौंकाने वाली घटना 12 नवंबर को उडुपी के तृप्ति नगर से सामने आई थी।

पुलिस ने कहा कि मृतक अफनान, हसीना की दूसरी बेटी थी, जो मंगलुरु अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर काम करती थी। आशंका है कि वहां काम करने वाला आरोपी अफनान का परिचित था। उसे उससे प्यार हो गया और जब उसका प्रस्ताव लड़की ने ठुकरा दिया तो उसने हत्या का सहारा लिया।

आरोपी प्रवीण से पुलिस ने कड़ी पूछताछ की है। अभी तक इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। हत्याकांड को सुलझाने के लिए गठित पांच विशेष टीमों ने जानकारी जुटाई थी कि आरोपी ने एक ऑटो लिया था और पीड़ितों के आवास के पास उतरा था।

बाद में, टीमों को पता चला कि प्रवीण बेलगावी जिले के कुदाची में एक रिश्तेदार के घर पर शरण ली थी। उसने हसीना की मदर-इन-लॉ के साथ भी मारपीट की थी और पड़ोस की एक युवा लड़की को धमकी दी थी, जिसने शोर मचाने की कोशिश की थी और मदद के लिए आगे आई थी। उसने उसे भागने के लिए मजबूर किया था।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Nov 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story