यौन शोषण: फिल्म में काम दिलाने का झांसा देकर एक साल तक नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, तीनों आरोपी गिरफ्तार

फिल्म में काम दिलाने का झांसा देकर एक साल तक नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, तीनों आरोपी गिरफ्तार
अभिनेत्री का रोल दिलाने का सपना दिखाकर एक साल तक बलात्कार किया

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने एक नाबालिग को फिल्मों में अभिनेत्री का रोल दिलाने का सपना दिखाकर उसके साथ एक साल तक बलात्कार किया। बताया जा रहा है कि किशोरी 10वीं की छात्रा है। पुलिस ने परिवार की शिकायत पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक मोदीनगर की रहने वाली इस छात्रा की इंस्टाग्राम के जरिए एक युवक से पहचान हुई थी। बाद में फोन पर दोनों की बातें होने लगी।

आरोपी युवक ने फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी पकड़ बताते हुए किशोरी को अपनी बातों के जाल में फंसाकर उसे होटल में बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। फिल्म में काम दिलाने के नाम पर युवक ने दो अन्य युवकों से किशोरी का परिचय कराया। उसके बाद उन दोनों ने भी किशोरी के साथ दरिंदगी की।

इस 17 वर्षीय किशोरी के पिता एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। पुलिस के अनुसार, किशोरी की कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर साहिबाबाद निवासी अक्षय से बातचीत हुई थी। दोनों में दोस्ती हो गई। आरोपी ने किशोरी की प्रशंसा करते हुए अभिनेत्री बनने का ख्वाब दिखाया। फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पकड़ बताते हुए किशोरी को बहकाकर गाजियाबाद के एक होटल में बुला लिया। आरोप है कि होटल में उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी गई, जिसे पीने के बाद किशोरी को होश नहीं रहा और उसने होटल के कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी किशोरी को भजनपुरा दिल्ली ले गया। जहां उसकी मुलाकात विपिन से कराते हुए उसे फिल्म का डायरेक्टएर बताकर संपर्क कराया गया। विपिन ने किशोरी को जल्द किसी फिल्म में रोल दिलाने को कहा। उसके बाद उसकी मुलाकात गांव सीकरी निवासी गोविंद से कराई गई। आरोप है कि तीनों ने एक साल तक उसका शारीरिक शोषण किया। आरोपियों की असलियत का पता चला तो वीडियो वायरल की धमकी देकर चुप रहने को कहा गया। परेशान होकर किशोरी ने इस मामले से अपने परिजनों को अवगत कराया। पीड़िता ने थाने पहुंचकर तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि पुलिस ने गोविंदा और अक्षय को मंगलवार की शाम गिरफ्तार कर लिया। जबकि, विपिन को बुधवार सुबह दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में हैं।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Dec 2023 6:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story