ब्लैकमेलिंग: कर्नाटक में वीडियो के जरिए शख्स को किया ब्लैकमेल

कर्नाटक में वीडियो के जरिए शख्स को किया ब्लैकमेल
एक साल से अधिक समय तक ब्लैकमेल किया गया

डिजिटल डेस्क, रायचूर। कर्नाटक के रायचूर जिले में एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। व्यक्ति ने अपनी शिकातय में बताया कि एक अज्ञात नंबर से उसके फोन पर आए लिंक पर क्लिक करने के बाद एक मॉर्फ वीडियो के जरिए उसे एक साल से अधिक समय तक ब्लैकमेल किया गया। हट्टी सोने की खदानों में गेज ऑपरेटर महेंद्र कुर्दी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि जब वह काम पर थे तो उन्हें वीडियो लिंक मिला।

जब लिंक पर क्लिक किया गया तो फुटेज में खुद को एक न्यूड लड़की से वीडियो कॉल पर चैट करते देख वह हैरान रह गया। वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि महेंद्र बिल्कुल वैसा ही कर रहा है जैसा लड़की ने कॉल में किया था।

अज्ञात बदमाशों ने महेंद्र को धमकी दी कि अगर उसने मोटी रकम नहीं दी तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। महेंद्र के पुलिस के पास न जाने के बावजूद वीडियो वायरल हो गया और उसके परिवार वालों को भी भेज दिया गया।

इसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई। शिकायतकर्ता पहले एक निजी स्कूल के कोषाध्यक्ष के रूप में काम कर चुका था। वीडियो में महेंद्र को स्कूल के एक कर्मचारी के तौर पर पेश किया गया था।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Nov 2023 9:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story