पश्चिम बंगाल: तीन दिनों तक अपनी मां के शव के पास बैठा मिला शख्स

तीन दिनों तक अपनी मां के शव के पास बैठा मिला शख्स
पुलिस ने एक 35 वर्षीय व्यक्ति को बचाया

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में पुलिस ने शनिवार को एक 35 वर्षीय व्यक्ति को बचाया, जो पिछले तीन दिनों से अपने घर का दरवाजा अंदर से बंद करके मां के शव के पास बैठा था। घटना की सूचना हिंद मोटर से दी गई। मामला तब सामने आया जब शनिवार को स्थानीय लोग उस फ्लैट से निकलने वाली दुर्गंध से चिंतित हो गए, जहां मां-बेटे रुके थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ा और देखा कि युवक अपनी मां के शव के पास चुपचाप बैठा हुआ है।

मृतका की पहचान 65 वर्षीय कल्याणी हाजरा के रूप में की गई है। वह एक सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारी थी, जिनकी लगभग तीन दिन पहले मौत हो गई थी। वह अपने 35 वर्षीय बेटे सुभ्रनील हाजरा के साथ रहती थी, जिसके बारे में माना जाता है कि वह मानसिक रोग से पीड़ित है।

उनके पड़ोसियों और घरेलू नौकरों ने पुलिस को बताया कि फ्लैट का दरवाजा पिछले तीन दिनों से बंद था। यहां तक कि जब घरेलू सहायिका हर सुबह आती थी, तब भी सुभ्रनील ने यह दावा करते हुए उसे प्रवेश की अनुमति नहीं दी कि उसकी मां बेहोश होकर सो रही है।

एक पड़ोसी ने कहा, ''शुक्रवार शाम से ही घर से दुर्गंध आनी शुरू हो गई थी। लेकिन हल्की गंध होने के कारण हममें से किसी को कुछ शक नहीं हुआ। लेकिन शनिवार की सुबह दुर्गंध बर्दाश्त से बाहर थी। जब घरेलू नौकर ने हमें सुभ्रनील के अजीब व्यवहार के बारे में बताया, तो हमने पुलिस को सूचित करने का फैसला किया।''

पड़ोसियों ने पुलिस को यह भी बताया कि दोनों मां-बेटे काफी असामाजिक थे और स्थानीय लोगों से कम ही बातचीत करते थे। यहां तक कि पड़ोसियों ने भी शायद ही कभी किसी विजिटर को उनके आवास पर आते देखा हो।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Dec 2023 9:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story