बिहार में नाबालिग से पांच लोगों ने किया गैंगरेप

बिहार में नाबालिग से पांच लोगों ने किया गैंगरेप
Rape.
नाबालिग से सामूहिक बलात्कार
डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के वैशाली जिले में 15 वर्षीय एक लड़की के साथ पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार देर रात की है, जब अपनी दादी के साथ रहने वाली पीड़िता घर से शौचालय जाने के लिए निकली थी। आरोपियों ने उसे अगवा कर लिया और घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

अपराध करने के बाद, उन्होंने उसके मुंह में कीटनाशक डाला। घर लौटने पर किशोरी ने आपबीती अपनी दादी को सुनाई। दादी ने कहा, उसने मुझे शौचालय जाने के लिए नहीं जगाया। आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया और घर से कुछ ही मीटर की दूरी पर उसके साथ क्रूरता की। आरोपियों ने उसका फोन भी ले लिया। जब वह घर लौटी तो उसने घटना का खुलासा किया। मुझे उसके पिता को सूचित करने के लिए कहा।

पीड़िता के माता-पिता पटना में गार्ड के रूप में काम करते हैं और घटना के समय घर से बाहर थे। सूचना मिलने पर वे तुरंत घर पहुंचे। पीड़िता को अनुमंडल अस्पताल महुआ ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया। बालीगांव थाने की एसआई पल्लवी कुमारी ने कहा, पीड़िता इस समय बेहोश है। हमने बालीगांव पुलिस स्टेशन में पॉक्सो अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और घटना की जांच कर रहे हैं। हम उसके होश में आने का इंतजार कर रहे हैं ताकि वह अपना बयान दे सके। हमने कुछ संदिग्ध को हिरासत में लिया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Jun 2023 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story