बिहार के दरभंगा में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्‍कर्म 

बिहार के दरभंगा में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्‍कर्म 
  • 15 साल की लड़की के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला आया सामने
  • दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (डीएमसीएच) में चल रहा इलाज

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के दरभंगा जिले में दो युवकों ने 15 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्‍कर्म किया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। घटना जिले के बहेरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात घटी। आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा डालकर उसका मुंह बंद कर दिया और तब तक उसका यौन उत्पीड़न किया, जब तक वह बेहोश नहीं हो गई। पीड़िता का इलाज दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (डीएमसीएच) में चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया, जिसमें सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

बहेड़ा थाने में दर्ज लिखित शिकायत के अनुसार, पीड़िता शौच के लिए पास के खेत में गई थी, जहां दो आरोपियों शिवम कुमार सिंह और मनीष कुमार सिंह ने उसे पकड़ लिया और उसका मुंह बंद कर एक सुनसान जगह पर ले गए। यौन उत्पीड़न के बाद, उन्होंने उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। तब तक वह बेहोश हो गयी. आरोपी ने अपराध को अंजाम देने के बाद उसे उसके घर के पास फेंक दिया और भाग गया। पीड़िता के माता-पिता, जो उसकी तलाश कर रहे थे, घर के पास उसे बेहोशी की हालत में पाया और तुरंत पुलिस के आपातकालीन नंबर 112 पर कॉल किया। बहेरा पुलिस स्टेशन के एसएचओ बी.के.ब्रजेश ने कहा, "हमने पॉक्‍सो अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है और आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 July 2023 3:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story