फतेहपुर में गन प्वाइंट पर 18.81 लाख की लूट

फतेहपुर में गन प्वाइंट पर 18.81 लाख की लूट
यूपी फतेहपुर में गन प्वाइंट पर 18.81 लाख की लूट

डिजिटल डेस्क, फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर में बुलेट चौराहे के पास देर रात बदमाशों ने फ्लिपकार्ट कंपनी के डिलवरी एजेंसी से गन प्वाइंट पर 18 लाख 81 हजार लूट लिए। फतेहपुर पुलिस अधीक्षक के जनसंपर्क अधिकारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि बुलेट चौराहे के पास फ्लिपकार्ट कंपनी के ऑफिस में वारदात हुई है। कंपनी के लोगों ने बताया कि असलहों की नोक पर डकैतों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर 18 लाख 81 हजार 79 रुपये कैश लूट कर फरार हो गए।

मामले पर मुकदमा लिखा गया है। कई टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले पुलिस की गिरफ्त में होंगे। वहां के एक कर्मचारी ने बताया कि एजेंसी में रात करीब दस बजे कम्पनी के चार कर्मचारी लिखापढ़ी क्लोज कर रहे थे। डीएम आवास की ओर से बाइक में आए तीन नकाबपोश बदमाश सीधे एजेंसी में धड़धड़ाते हुए घुस गए।

एक बदमाश गन लेकर गेट पर खड़ा हो गया, दो बदमाश काम कर रहे कर्मचारियों पर असलहा तान कर धमकी दी। तभी एक ने कैश गिन रहे कैशियर विकास निवासी कोराई के पास कैश से भरा थैला छीन लिया। कैश लेने के बाद बदमाश बेखौफ अंदाज में फरार हो गए। कैशियर ने बताया कि वह दो दिन से अवकाश पर था। शाम को आया था।

एंट्री किए गए कैश की मिलान कर रहा था। तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि घटना के तत्काल बाद उसने झांसी निवासी अपने मैनेजर को सूचना देते हुए पुलिस को जानकारी दी। पुलिस को पता चला कि बदमाश करीब 20 मिनट में घटना को अंजाम देकर फरार हो गए और आसपास लोगों को भनक तक नहीं लगी। पुलिस के पहुंचने पर लोगों को लूटपाट होने की सूचना हुई।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Aug 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story