शराब विवाद को लेकर 2 लोगों ने परिवार के सदस्यों की हत्या की

2 people killed family members over liquor dispute in UP
शराब विवाद को लेकर 2 लोगों ने परिवार के सदस्यों की हत्या की
यूपी शराब विवाद को लेकर 2 लोगों ने परिवार के सदस्यों की हत्या की

डिजिटल डेस्क, शाहजंहापुर/ मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में दो अलग-अलग घटनाओं में शराब संबंधी विवाद को लेकर दो लोगों ने उनके परिवार के सदस्यों की हत्या कर दी। शाहजहांपुर में शराब खरीदने के लिए पैसे देने से मना करने पर एक युवक ने अपनी बुजुर्ग मां की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गांव से गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक रामवती अपने बेटे राम नरेश के साथ रहती थी। करीब 12 साल पहले उसके पति छेदालाल की मौत हो गई थी।उसका बेटा कथित तौर पर शराब पीने का आदी था और कभी-कभार मजदूरी का काम करता था। राम नरेश ने शराब खरीदने के लिए अपनी मां से पैसे मांगे थे, और जब उसकी मां ने मना किया तो उसने उसके साथ मारपीट की।

उसकी चीख-पुकार सुनकर राम नरेश के चचेरे भाई छोटे लाल और पड़ोस में रहने वाले अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। हालांकि, तब तक राम कथित तौर पर अपनी मां की हत्या कर चुका था और मौके से फरार हो गया था। निरीक्षक राजकुमार शर्मा मौके पर पहुंचे और बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

शर्मा ने कहा कि मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है। दूसरी घटना मुरादाबाद की है, जहां एक महिला ने पति की हत्या कर सरेंडर कर दिया। उसने उसके सिर पर पत्थर से वार किया था। मृतक रवि की अक्सर अपनी पत्नी क्रांति देवी के साथ शराब पीने की आदतों को लेकर बहस होती थी।

वीकेंड पर रवि शराब के नशे में घर पहुंचा और पत्नी और बच्चों को पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के दौरान पत्नी ने अपने देवर के साथ मिलकर रवि के सिर पर ईंट से वार कर दिया। सिर में चोट लगने से पति बेहोश हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। क्रांति को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन देवर फरार है। पुलिस ने दावा किया कि महिला के अपने देवर के साथ अवैध संबंध थे।

आईएएनएस

Created On :   21 March 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story