शादी समारोह से वापस आ रहे 3 भाइयों की सड़क हादसे में मौत

3 brothers coming back from marriage ceremony in Bihar died in a road accident
शादी समारोह से वापस आ रहे 3 भाइयों की सड़क हादसे में मौत
बिहार शादी समारोह से वापस आ रहे 3 भाइयों की सड़क हादसे में मौत

डिजिटल डेस्क, बिहारशरीफ। बिहार के नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र में शुक्रवार को तड़के तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं और भाई बताए गए हैं। पुलिस के मुताबिक, चंडी थाना क्षेत्र के प्राणचक गांव के रहने वाले एक ही परिवार के तीन युवक गुरुवार को बिंद थाना क्षेत्र के डहमा गांव एक शादी समारोह में भाग लेने गए थे।

शुक्रवार की सुबह एक बाइक से ये सभी लोग वापस अपने गांव लौट रहे थे कि बिहटा सरमेरा स्टेट हाइवे-78 के काजीचक गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने विपरीत दिशा से आ रही बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार तीनों युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए।

रहुई के थाना प्रभारी नंदन कुमार सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान राजू, बंटी और रवि के रूप में हुई है। तीनों मृतक भाई थे। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। गुस्साए ग्रामीण और परिजनों ने सड़क को जाम कर दिया है।

सिंह ने कहा कि सड़क जाम हटा दिया गया है। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 May 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story