यूपी : सड़क दुर्घटना में 3 मेडिकल छात्रों की मौत, चौथे की हालत गंभीर

March 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मलिहाबाद में दर्दनाक हादसे में तीन मेडिकल छात्रों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। छात्रों का वाहन ट्रक से टकरा गया था। मृतकों की पहचान 22 साल के अयान खान, 20 साल के अशरफ हाशमी और 21 साल के अमन अंसारी के रूप में हुई है, वहीं सैयद ताहा रिजवी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

अयान और अमन रामपुर के रहने वाले थे, वहीं अशरफ कानपुर के थे, और ताहा लखनऊ के जानकीपुरम इलाके के रहने वाले है।चारों लखनऊ के एक निजी कॉलेज के एमबीबीएस सेकेंड ईयर के छात्र थे।

छात्रों ने अयान के गृहनगर रामपुर में होली की छुट्टियां बिताने का फैसला किया था। चारों रविवार की रात रामपुर से लखनऊ के लिए निकले थे क्योंकि उन्हें सोमवार की सुबह से अपनी क्लास अटेंड करनी थी। सोमवार की तड़के जब वे हरदोई रोड पर थे तो उनका चौपहिया वाहन गड्ढे में जा गिरा। इससे पहले कि चालक वाहन को नियंत्रित कर पाता, वह ट्रक से टकराते हुए सड़क के दूसरी ओर चला गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अयान ने रात करीब 11.30 बजे अपने परिवार से संपर्क किया था। रविवार की रात उन्हें सूचित किया कि वे शाहजहांपुर के पास ट्रेफिक में फंस गए हैं और जल्द ही लखनऊ पहुंचेंगे। स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ), मलिहाबाद के अनुसार, टक्कर के बाद ताहा का चार पहिया वाहन लुढ़क गया।

एसएचओ ने कहा कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। अंचल अधिकारी मलीहाबाद योगेंद्र सिंह ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

आईएएनएस