comScore

अपराध: गोवा में एक परिवार के 4 सदस्य मृत पाए गए

March 03rd, 2020 22:56 IST
अपराध: गोवा में एक परिवार के 4 सदस्य मृत पाए गए

हाईलाइट

  • गोवा में एक परिवार के 4 सदस्य मृत पाए गए

डिजिटल डेस्क, पणजी, 3 मार्च (आईएएनएस)। उत्तरी गोवा के मापुसा शहर के पास स्थित एक अपार्टमेंट में मंगलवार को दो नाबालिग सहित चार लोगों का पूरा परिवार मृत पाया गया। पुलिस ने बताया कि कविता धूमले (40), उनके बेटे पारस (9) और सैराज (3) शयनकक्ष में मृत पाए गए, जबकि कविता के पति शाहू धूमले (45) अपार्टमेंट के एक बाहरी कमरे में फंदे से लटके हुए मिले। यह अपार्टमेंट मापुसा के खोरमाल उपनगर के गॉड्स गिफ्ट कॉम्प्लेक्स में स्थित है।

उप पुलिस अधीक्षक एडविन कोलाको ने अपराध स्थल के पास संवाददाताओं को बताया, हमें एक पत्र भी मिला है। पत्र में एक कठोर कदम उठाने का जिक्र किया गया है। हम इसका विश्लेषण कर रहे हैं। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बेडरूम में मिले तीन शवों पर चोट के निशान हैं। शाहू को फांसी पर लटका हुआ पाया गया।

उन्होंने कहा, जांच-पड़ताल के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। दरवाजा अंदर से बंद था। एक रिश्तेदार वहां गया था, मगर दरवाजा नहीं खुला। इस तरह पुलिस को इस घटना के बारे में पता चला।

यह परिवार महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के अजारा शहर से है। शाहू को पणजी से लगभग 10 कि. मी. उत्तर में स्थित मापुसा के पास एक फर्म में नौकरी मिलने के बाद कुछ साल पहले ही यह परिवार गोवा में आया था।

कमेंट करें
ogSVD