गोवा में ड्रग्स के साथ 5 गिरफ्तार

5 arrested with drugs in Goa after conducting a series of raids in Goa
गोवा में ड्रग्स के साथ 5 गिरफ्तार
ड्रग्स बरामद गोवा में ड्रग्स के साथ 5 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा में सिलसिलेवार छापेमारी कर कथित तौर पर ड्रग्स रखने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह जानकारी रविवार को दी। पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने संवाददाताओं से कहा, नौ बार में कार्यकारी मजिस्ट्रेट एएनसी और अंजुना पुलिस के साथ एक संयुक्त छापेमारी की गई, जिसके दौरान बेंगलुरु के 27 वर्षीय मिथुन गोपाल के पास से 10,000 रुपये की मेथमफेटामाइन बरामद हुई।

उन्होंने कहा, उपरोक्त आरोपी व्यक्ति के साथ, पार्टी आयोजक वेन डेविस, 34, कॉक्सटाउन, बेंगलुरु के मूल निवासी को भी गिरफ्तार किया गया है। एक अन्य छापेमारी में गुजरात के 22 वर्षीय उदित दासवानी को अवैध रूप से गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि आरोपी अंजुना में नशीला पदार्थ देने आ रहा है और छापेमारी कर आरोपी व्यक्ति को 6,000 रुपये के गांजे के साथ रंगेहाथ पकड़ा गया। पुलिस ने अंजुना में दो तंजानिया की महिलाओं को कथित तौर पर ड्रग्स रखने के आरोप में एक अन्य छापे में भी गिरफ्तार किया है।

दलवी ने कहा, अंजुना पुलिस और एएनसी द्वारा शनिवार को देर रात की गई छापेमारी में हमने तंजानिया की दो राष्ट्रीय महिलाओं को विभिन्न मादक पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान कैथरीन हयूमा (25) और बियांका शायो (25) के रूप में हुई है, दोनों तंजानिया की रहने वाली हैं। पुलिस ने कहा, अंतरराष्ट्रीय बाजार में 20 ग्राम चरस, 0.04 ग्राम एलएसडी और 2 ग्राम कोकीन, सभी की कीमत करीब 60,000 रुपये है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Sep 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story