कर्नाटक: महिला समेत आठ बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार

July 12th, 2022

डिजिटल डेस्क, रामनगर। कर्नाटक पुलिस ने रामनगर जिले से एक महिला समेत आठ बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को कहा कि आरोपी भारत में घुस आए थे और डोड्डाबल्लापुर पहुंचे और वहां से वे बेंगलुरु के पास वाले जिले रामनगर आए। पुलिस के अनुसार, अवैध अप्रवासियों ने एक स्थानीय कपड़ा कारखाने में नौकरी पाने में कामयाबी हासिल की और रामनगर में एक घर किराए पर ले लिया।

सात पुरुष और दो महिलाएं 15 दिन पहले नौकरी की तलाश में रामनगर पहुंचे थे। पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए उन्हें ट्रेस कर हिरासत में ले लिया।

एक महिला पुलिस से बचने में सफल रही। उसे पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी गई है। आरोपियों ने दावा किया कि वे पश्चिम बंगाल से हैं और उन्हें यहां नौकरी मिली और उन्होंने रामनगर में एक घर किराए पर लिया। इससे पहले कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु में बांग्लादेशी नागरिकों के एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया था। गिरोह ने देश भर में कई बैंक खाते भी बनाए ताकि अपने परिवार के सदस्यों को पैसे भेज सकें।

सोर्स: आईएएनएस 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.