कर्नाटक में एसिड अटैक केस : आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Acid attack case in Karnataka: Police in search of accused
कर्नाटक में एसिड अटैक केस : आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
कर्नाटक कर्नाटक में एसिड अटैक केस : आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
हाईलाइट
  • घटना के बाद से गायब

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु के सुनकदकट्टे में एक 23 वर्षीय महिला पर तेजाब से हमला करने के बाद फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास तेज कर दिए हैं।

कामाक्षीपाल्या पुलिस के मुताबिक तीन स्पेशल टीमें आरोपी नागेश को पकड़ने के लिए लगी हुई हैं। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से उसके परिवार के सभी सदस्य गायब हो गए हैं।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी नागेश ने लड़की पर तेजाब से हमला करने की योजना बनाई थी और योजना को अंजाम देकर फरार हो गया। नागेश कथित तौर पर पीड़िता से प्यार करता था और जब उसने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया, तो उसने उस पर एसिड अटैक कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने लड़की पर 1 लीटर तेजाब फेंका था।

शुक्रवार सुबह साढ़े आठ बजे पीड़िता को उसके पिता ने उसके कार्यालय छोड़ा। आरोपी नागेश पतले दस्ताने पहने एक ऑटो में बैठ गया और अपने कार्यालय के पास एक तेजाब की बोतल लेकर उसके आने का इंतजार कर रहा था। पीड़िता ने जब नागेश को एक बोतल लेकर आते देखा तो वह मौके से भागने लगी। आरोपी ने उसका पीछा किया और बोतल से सारा तेजाब उस पर डाल दिया। हमले के बाद जब युवती दर्द से कराह उठी तो आरोपी वहां से चला गया। पुलिस को पता चला है कि आरोपी अदालत गया था और वकीलों से जमानत की गुहार लगाई थी। वकील नहीं मिलने पर आरोपी फरार हो गया। हमले के बाद पीड़िता ने अपने पिता को फोन किया था। उसने पुलिस में अपना बयान दर्ज कराया और बाद में उसे सेंट जॉन अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया।

(आईएएनएस)

Created On :   29 April 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story