नशेड़ियों ने बस कंडक्टर की हत्या की

Addict kills bus conductor in delhi
नशेड़ियों ने बस कंडक्टर की हत्या की
दिल्ली नशेड़ियों ने बस कंडक्टर की हत्या की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के जगतपुरी इलाके में दो नशेड़ियों ने बस कंडक्टर को लूट लिया। उसके बटुए में केवल 250 रुपये मिले, जिसके बाद गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। ये घटना तब हुई, जब वह वाहन में सो रहा था। आरोपियों की पहचान फैज रहमान और मोहम्मद फराज के रूप में हुई है, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

अधिकारी ने कहा, दोनों ने कबूल किया है कि उन्हें 5,000 रुपये की जरूरत थी। उन्होंने दीपक को बस के अंदर सोते हुए देखा और उसे लूटने की साजिश रची। लेकिन दीपक के पास केवल 250 रुपये थे, इसलिए वे उत्तेजित हो गए और उसे बेरहमी से चाकू मार दिया। दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया और गिर गया। फर्श पर पड़ा था, जबकि आरोपी भाग गये।

घटना के एक दिन बाद लोगों ने दीपक का शव खून से लथपथ पाया और पुलिस को फोन किया। हत्या का मामला दर्ज कर जांच के लिए टीम गठित की। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को हत्या स्थल के पास पाया और उनकी तलाश शुरू की।

पुलिस अधिकारी ने कहा, आखिरकार दोनों आरोपी एक विशिष्ट गुप्त सूचना के बाद पकड़े गए। पूछताछ के दौरान वे टूट गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें लगा कि दीपक के पास 5,000 रुपये हैं, लेकिन जब उन्हें केवल 250 रुपये मिले, तो उन्होंने गुस्से में उसे मार डाला और भाग गये।

पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपियों को दिल्ली की एक अदालत के समक्ष पेश किया गया, जिसने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया, जब पुलिस ने अदालत को बताया कि उन्हें आगे की पूछताछ की आवश्यकता नहीं है। इस संबंध में पुलिस अगले सप्ताह चार्जशीट दाखिल कर सकती है।

आईएएनएस

Created On :   20 Jan 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story