हिट एंड रन केस: गुजरात के सूरत से अंजलि केस जैसा मामला आया सामने, पुलिस की गिरफ्त से दूर कार चालक

January 25th, 2023

हाईलाइट

  • गुजरात के सूरत में एक हैरान करने वाली घटना

डिजिटल डेस्क, सूरत। गुजरात के सूरत से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कार चालक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मारकर 12 किलोमीटर तक घसीटा। जिसकी वजह से युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मानवता को शर्मसार कर देने वाली यह घटना राजधानी दिल्ली के अंजलि केस की याद को तरोताजा कर देती है। बात दें कि, 1 जनवरी को कार सवार पांच युवकों ने 20 साल की अंजलि को 12 किलोमीटर तक घसीटा था। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। इस घटना के बारे में जिस किसी ने सुना वह दंग रह गया। 

हिट एंड रन केस का ये मामला 18 जनवरी की रात का बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, यह घटना उस वक्त हुई जब सागार पाटिल अपनी पत्नी के साथ बाइक से सूरत के कदोदरा-बारडोली रोड पर जार रहे थें। इस दौरान एक कार चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसकी वजह से सागर कार के नीचे आकर फंस गए। कार चालक ने गाड़ी नहीं रोका और आगे बढ़ते चले गए। दुर्घटना के वक्त सागर की पत्नी सड़क पर गिर गईं। इसके बाद वे हॉस्पिटल पहुंची और उन्होंने पुलिस को इस घटना के बारे में बताया। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब सागर वहां पर नहीं था। बाद में पुलिस को सागर का शव 12 किलोमीटर दूर मिला। पुलिस के मुताबिक सागर की मौत कार में फंसकर घसीटने से हुई है। एक सख्स ने इस घटना को अपने फोन के कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया है। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हई है। पुलिस ने कहा है कि अरोपी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

कझांवला केस

ठीक ऐसा ही मामला नए साल के दिन राजधानी दिल्ली में देखने को मिला था। कझांवला थाना क्षेत्र में पुलिस ने निर्वस्त्र अवस्था में एक लड़की का शव बरामद किया था। न्यू ईयर के दौरान कार सवार 5 युवकों ने एक स्कूटी सवार लड़की को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटी सवार लड़की को संभलने का भी मौका नहीं मिला और उसकी बॉडी गाड़ी में फंस गई। हादसे के बाद आरोपियों ने गाड़ी रोकना तक मुनासिब नहीं समझा ओर आगे बढ़ते चले गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बलेनो कार लड़की की बॉडी को 12 किलोमीटर तक घसीटते चले गए। जिसकी वजह से लड़की की मौत हो गई।

 चंडीगढ़ मामला

चंडीगढ़ में स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही लड़की को रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार वाली थार एसयूवी गाड़ी ने रौंद डाला था। हादसा चडीगढ़ के सेक्टर 53 फर्नीचर मार्केट में पिछले शनिवार देर रात हुआ था। पूरी घटना का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि थार गाड़ी लड़की को टक्कर मारने के बाद आगे निकल जाती है।