खुलासा: असम पुलिस ने अंतरराज्यीय ड्रग्स रैकेट का किया भंडाफोड़

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम पुलिस ने मणिपुर पुलिस के एक अधिकारी समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर एक अंतरराज्यीय ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर पार्थ सारथी महंत ने कहा कि भारत-म्यांमार सीमा के पास मोरेह से एक लाख याबा टैबलेट (मेथामफेटामाइन और कैफीन का मिश्रण) की एक खेप आई थी, जिसे गुवाहाटी के रास्ते बेंगलुरु भेजा जाना था। इस दौरान एक आरोपी और एक पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी व्यक्तियों की पहचान थोंगकिपिन हाओकिप और लेटमिनचिन हाओकिप के रूप में की गई है। आरोपियों को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वे टाटा नेक्सन कार से गुवाहाटी आ रहे थे।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक मणिपुर के मोरेह जिले का पुलिस अधिकारी है। सूत्रों के मुताबिक वह पिछले चार साल से ड्रग्स रैकेट में शामिल था। हालांकि महंत ने मीडिया के सामने पुलिस अधिकारी के नाम का खुलासा नहीं किया।

महंत ने कहा कि याबा टैबलेट का बाजार मूल्य हर जगह अलग-अलग होता है। उन्होंने कहा, बेंगलुरू में याबा टैबलेट 2,000 से 2,500 रुपये प्रति पीस में बिकती है, लेकिन यह गुणवत्ता और मांग पर भी निर्भर करती है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.