हावड़ा में जहरीली शराब पीने से 6 की मौत, 20 की हालत गंभीर

Bengal: 6 killed, 20 in critical condition after drinking spurious liquor in Howrah
हावड़ा में जहरीली शराब पीने से 6 की मौत, 20 की हालत गंभीर
बंगाल हावड़ा में जहरीली शराब पीने से 6 की मौत, 20 की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के घुसुरी में बुधवार की सुबह जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई। वहीं 20 अन्य लोगों को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मंगलवार की रात कई लोगों ने एक साथ मिलकर शराब का सेवन किया था, जिसके बाद एक के बाद एक लोगों की तबीयत खराब होनी शुरू हो गई। बुधवार सुबह तक कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस दर्दनाक घटना के बाद बुधवार सुबह से ही घुसूरी इलाके में तनाव का माहौल है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मलीपंचघोरा पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर अवैध आहता है, जो रेलवे ट्रैक से सटा हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया कि थाने के कर्मचारी इस अवैध आहता को समर्थन देते हैं। हालांकि पुलिस ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया।

गुस्साएं स्थानीय लोगों ने बुधवार सुबह विरोध प्रदर्शन किया और इलाके में एक स्थानीय शराब की दुकान में तोड़फोड़ की। जानकारी के मुताबिक, प्रताप कर्माकर नाम का शख्स अवैध आहता चलाता है। छह लोगों की मौत की खबर के बाद से वह फरार है। घुसुरी में कई छोटे कारखाने और फाउंड्री यूनिट हैं, जो स्थानीय लोगों को रोजगार देती हैं। कर्मकार के स्वामित्व वाले अवैध आहता के ग्राहक मुख्य रूप से इन छोटी कारखानों और फाउंड्री यूनिट के मजदूर है।

स्थानीय महिलाओं का आरोप है कि उन्होंने कई बार स्थानीय पुलिस से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा, अगर पुलिस ने पहले कार्रवाई की होती तो इस तरह की घटना से बचा जा सकता था।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 July 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story