मध्य प्रदेश: भोपाल : सरकारी स्कूल में चौकीदार ने 9 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

July 24th, 2022

डिजिटल  डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सरकारी स्कूल के चौकीदार ने नौ साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। मामला खोहेफिजा इलाके स्थित सरकारी स्कूल का है। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित छात्रा स्कूल के बाथरूम में गई थी, जहां उसे अकेला पाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने कहा, पीड़ित छात्रा लंच के समय बाथरूम गई थी। आरोपी ने लड़की को पकड़ लिया और उसके साथ बलात्कार किया। बाद में कुछ अन्य छात्रों ने नाबालिग को दर्द से रोते हुए देखा और स्कूल के कर्मचारियों को सूचित किया।

स्कूल स्टाफ ने तुरंत पुलिस को फोन किया। बाद में पीड़ित छात्रा के माता-पिता ने खोहेफिजा थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कहा कि पीड़ित ने पूछताछ के दौरान आरोपी (लक्ष्मीनारायण धनक) की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित छात्रा ने एक सप्ताह पहले चौथी कक्षा में स्कूल में दाखिला लिया था।

एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, यह एक गंभीर मुद्दा है कि स्कूल परिसर में एक लड़की के साथ बलात्कार किया गया। इस मामले में हमारी जांच अभी जारी है। हम इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि क्या कुछ अन्य छात्राओं ने भी ऐसी ही स्थिति का सामना किया है। अधिकारी ने आगे कहा कि स्कूल स्टाफ से भी पूछताछ की जाएगी कि ऐसे लोगों को बिना सत्यापन के नौकरी पर क्यों रखा गया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.