बिहार : पति की आत्महत्या के एक महीने बाद महिला दारोगा ने भी कर ली खुदकुशी

January 12th, 2022

डिजिटल डेस्क,  पटना। बिहार के बेगूसराय जिले में पदस्थापित महिला दारोगा प्रीति शर्मा ने मंगलवार की शाम पटना के चौक थाना क्षेत्र में अपने आवास पर गले में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। एक माह पहले ही उसके पति रौशन सागर ने भी आत्महत्या की थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि बेगूसराय जिले के बरौनी थाना में पदस्थापित प्रीति शर्मा (26) ने चौक थाना क्षेत्र के लालइमली स्थित अपने घर में पंखे से लटककर जान दी है।

बताया जा रहा है कि, पंखे से लटकता देखकर उसके परिजन प्रीति को उतार कर इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एनएमसीएच) लेकर गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल 11 दिसंबर को ही राजीव नगर थाना क्षेत्र में प्रीति के पति और बोकारो के चास क्षेत्र निवासी रौशन सागर ने आत्महत्या की थी। चौक थाना के प्रभारी गौरी शंकर गुप्ता ने बताया कि प्रथम ²ष्टया यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रीति शर्मा वर्ष 2018 बैच की दारोगा थी और एक निजी कंपनी में काम करने वाले रौशन सागर के साथ प्रेम विवाह किया था। बताया जा रहा है कि शादी के कुछ ही दिनों के बाद दोनो में अनबन होने लगी थी। अपने पति रौशन की मौत के बाद उसके आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप भी प्रीति पर लगा था। जिसके बाद से वह तनाव में रह रही थी। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

आईएएनएस