पत्नी अपने प्रेमी के संग हुई फरार, पति ने कर ली आत्महत्या

Bihar: Wife absconding with her lover, husband commits suicide
पत्नी अपने प्रेमी के संग हुई फरार, पति ने कर ली आत्महत्या
बिहार पत्नी अपने प्रेमी के संग हुई फरार, पति ने कर ली आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, बिहारशरीफ। बिहार के नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र से पत्नी के बेवफाई से तंग पति के आत्महत्या की खबर प्रकाश में आई है। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है। दरअसल, यह पूरा मामला विवाह के बाद प्रेम संबंध का बताया जाता है। पुलिस के मुताबिक, नालंदा के लहेरी थाना क्षेत्र के शिक्षक कॉलोनी की है, जहां पत्नी की बेवफाई से तंग आकर रविवार को पति ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

शिक्षक कॉलोनी के रहने वाले 40 वर्षीय चन्द्रदेव कुमार की शादी वर्ष 2015 में जिले के छबीलापुर थाना अंतर्गत बढ़ाहरी गांव की एक युवती से हुई थी। इनके दो बच्चे भी हैं।

मृतक के परिजनों का कहना है कि चंद्रदेव की पत्नी का प्रेम प्रसंग काफी दिनों से किसी अन्य युवक से चल रहा था। परिजनों का आरोप है उसने अपने प्रेमी के साथ शादी भी कर ली थी। इसी बीच, शुक्रवार को बिना बताए वह अपने बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। इसी को लेकर पति चंद्रदेव पूरे तनाव में चल रहा था और रविवार की रात उसने अपने गले में फंदा लगाकर अपने जीवन को समाप्त कर लिया।

लहेरी के थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि मृतक के पॉकेट से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिसमे पत्नी द्वारा प्रताड़ना और प्रेम संबंध के कारण आत्महत्या की बात लिखी गई है।

सूचना मिलने के बाद लहेरी थाना पुलिस ने घर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 May 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story