comScore

MP: नेत्रहीन महिला बैंक अधिकारी से रेप का आरोपी गिरफ्तार, चोरी हुआ मोबाइल भी बरामद

MP: नेत्रहीन महिला बैंक अधिकारी से रेप का आरोपी गिरफ्तार, चोरी हुआ मोबाइल भी बरामद

डिजिटल डेस्क, भोपाल। शाहपुरा में एक 53 वर्षीय नेत्रहीन महिला बैंक अधिकारी से रेप के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चोरी हुए पीड़िता के मोबाइल फोन की मदद से आरोपी को ट्रैक किया और होशंगाबाद रोड के पास शहर के एक गांव से पकड़ा है। आरोपी के पास से पीड़िता का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

हबीबगंज इलाके का कुख्यात चोर है आरोपी
पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी हबीबगंज इलाके का कुख्यात चोर है। 17 अप्रैल को वह चोरी करने के इरादे से अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल पर बालकनी के माध्यम से महिला के फ्लैट में घुस गया था। महिला एक सरकारी बैंक में काम करती है। महिला का पति भी नेत्रहीन है और वह अपने माता-पिता से मिलने के लिए राजस्थान गया था। लेकिन लॉकडाउन की वजह वह भोपाल नहीं आ पाया।

घर में महिला को अकेला पाकर आरोपी ने रेप किया
महिला को घर में अकेला पाकर आरोपी ने उसके साथ रेप किया। घटनास्थल से बाहर निकलते समय आरोपी ने 30,000 रुपये के साथ मोबाइल फोन चुरा लिया था और सामने के दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया। आरोपी ने कुछ अन्य फ्लैटों के दरवाजों को भी बाहर से बंद कर दिया था। जब महिला ने अलार्म बजाया तो पड़ोसी मदद के लिए दौड़े और डायल 100 पर शाहपुरा पुलिस को घटना की जानकारी दी।

कोरोनावायरस के चलते पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत
आरोपी तक पहुंचने में शाहपुरा पुलिस का काफी मशक्कत करना पड़ी क्योंकि उन्हें कोविड-19 कंटेनमेंट एरिया में आरोपियों की तलाश करनी थी। उस क्षेत्र में 5 लोगों कोरोना के टेस्ट में पॉजिटव पाए गए है। ऐसे में पुलिस की 6 लोगों की टीम ने पीपीई किट पहनकर तलाशी अभियान चलाया और आरोपी को पकड़ लिया।

कमेंट करें
vLIm0