शर्मसार करने वाली घटना: बिहार में युवती का जला शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

July 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क पटना। बिहार के पूर्व चंपारण जिले के हरैया थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक 22 वर्षीय युवती का जला हुआ शव बरामद किया है। आशंका जताई जा रही है कि हत्या कर पहचान छिपाने की नियत से शव पर पेट्रोल छिड़ककर जला दिया गया। शव की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। 

पुलिस के मुताबिक, ग्रामीणों की सूचना के बाद हरैया थाना क्षेत्र के बाईपास सड़क स्थित पेट्रोल पंप के पास से एक युवती का शव बरामद किया गया है। युवती की उम्र करीब 22 वर्षीय है। पुलिस ने आशंका जताते हुए कहा कि युवती की हत्या अन्यत्र कर दी गई होगी और उसकी पहचान छिपाने के लिए यहां शव पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए।

हरैया के थाना प्रभारी विवेक जायसवाल ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार को बरामद शव की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। पहचान के लिए आसपास के गांव वालों से संपर्क किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। युवती की मौत आत्महत्या है या फिर उसकी हत्या की गई है, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.