भड़काऊ भाषण मामले में मुख्तार के बेटे अब्बास के खिलाफ मऊ में केस दर्ज

Case filed in Mau against Mukhtars son Abbas in provocative speech case
भड़काऊ भाषण मामले में मुख्तार के बेटे अब्बास के खिलाफ मऊ में केस दर्ज
यूपी भड़काऊ भाषण मामले में मुख्तार के बेटे अब्बास के खिलाफ मऊ में केस दर्ज

डिजिटल डेस्क, मऊ। यूपी में सातवें चरण के मतदान के पहले बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे व मऊ सदर से प्रत्याशी अब्बास अंसारी पर भड़काऊ भाषण देने पर केस दर्ज हुआ है। जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे और सपा गठबंधन के प्रत्याशी अब्बास अंसारी ने सरकार बनने पर अफसरों से हिसाब-किताब की धमकी दी है।

सुभासपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे अब्बास का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसने अखिलेश यादव का नाम लेकर कहा है कि ट्रांसफर से पहले अधिकारियों से हिसाब-किताब होगा। वीडियो वायरल होने के बाद एडीजी लॉ प्रशांत कुमार की ओर से कार्रवाई का आदेश दिया है। अब्बास के खिलाफ मऊ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी के बेटे को मऊ से ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने मैदान में उतारा है। अब अब्बास अंसारी के खिलाफ केस दर्ज करने के साथ पुलिस वीडियो की जांच भी कर रही है। मऊ में शुक्रवार को ही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की अब्बास अंसारी के समर्थन में जनसभा भी होनी है।

मऊ के पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि प्रत्याशी अब्बास अंसारी के वायरल विडियों के सम्बन्ध में थाना कोतवाली पर आचार संहिता के उलंघन के सम्बन्ध में धारा 171 ,506 का अभियोग पंजीकृत किया गया है तथा इस सम्बन्ध में निवार्चन अधिकारी 356-मऊ सदर, मऊ को अग्रिम कार्यवाही हतु रिपोर्ट दी गयी है।

ज्ञात हो कि अब्बास अंसारी ने गुरुवार को एक चुनावी सभा में बयान दिया था, इस सभा का वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय है। जिसका संज्ञान लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस ने कार्रवाई की है। इस वीडियो में अब्बास अंसारी जनता से कह रहे हैं, सूद समेत वापस लौट आऊंगा, जो आज डंडा चला रहे हैं, यहां पर मुख्यमंत्री होने वाले अखिलेश भैया से कह कर आया हूं।

छह महीने तक कोई ट्रांसफर पोस्टिंग नहीं होगा। जो है वह यही रहेगा, जिस जिसके साथ जो जो किया है, उसका हिसाब किताब यहां देना पड़ेगा। सपा सरकार बनने पर अधिकारियों से अच्छी तरह से निपटा जाएगा। मऊ से पांच बार विधायक रहे मुख्तार अंसारी की जगह पर इस बार उनके बड़े बेटे अब्बास अंसारी मैदान में हैं।

आईएएनएस

Created On :   4 March 2022 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story