डांसर के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में ठेकेदार व उसके दस सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज

Case registered against contractor and his ten associates in gang rape case with dancer
डांसर के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में ठेकेदार व उसके दस सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज
घटना डांसर के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में ठेकेदार व उसके दस सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, कानपुर। एक डांसर के साथ कथित तौर पर ठेकेदार और उसके दस सहयोगियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले में पुलिस ने ठेकेदार और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता को बिठूर इलाके के फार्म हाउस ले जाया गया जहां यह घटना हुई। छह फरवरी को हुई इस घटना का पता तब चला जब पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ सोमवार को बर्रा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह एक पेशेवर डांसर है और एक ठेकेदार देवा सरदार ने उसे छह फरवरी को जिले के बिठूर इलाके के एक फार्म हाउस में एक कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित किया था।

फार्म हाउस पहुंचने पर जब उन्हें परफॉर्म करने के लिए कोई मंच नहीं मिला तो उन्होंने इस पर आपत्ति जताई। आरोपी ने उसे फुसलाया और कहा कि अगर वह यहां शो करती है तो वे उसे अच्छी रकम देंगे, जिसके लिए वह मान गई। प्रदर्शन के दौरान, उसे शराब पिलाई गई। शराब पीते ही वह बेहोश हो गई।

उसने आगे कहा, बाद में आरोपी ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और इस घटना का वीडियो बनाया और उसे ब्लैकमेल करने लगे।बर्रा थाना प्रभारी दीनानाथ मिश्रा ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा, इस मामले में जांच चल रही है। हम जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे।

मिश्रा ने आगे कहा कि आरोपियों की पहचान देवा सरदार, मोहित, शोभित और 7-8 अन्य अज्ञात लोगों के रूप में की गई है, जिनके खिलाफ आईपीसी की धारा 328, 376 और आईटी अधिनियम की धारा 66डी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आईएएनएस

Created On :   1 March 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story