कर्नाटक पुलिस ने बीएसएफ के पूर्व कमांडेंट को यूपी से किया गिरफ्तार

Constables house loot case: Karnataka police arrests former BSF commandant from UP
कर्नाटक पुलिस ने बीएसएफ के पूर्व कमांडेंट को यूपी से किया गिरफ्तार
सिपाही के घर लूट का मामला कर्नाटक पुलिस ने बीएसएफ के पूर्व कमांडेंट को यूपी से किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, चिक्काबल्लापुर। कर्नाटक पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि बीएसएफ के एक पूर्व कमांडेंट को एक पुलिसकर्मी के घर में डकैती के मामले में गिरफ्तार किया गया है। राज्य के चिक्काबल्लापुर जिले में घटना के दौरान लुटेरों ने फायरिंग कर दी जिसमें पुलिसकर्मी का बेटा घायल हो गया। उत्तर प्रदेश का रहने वाला वीरेंद्र सिंह ठाकुर पूर्व फौजी है, जो डकैती का मास्टरमाइंड निकला। पुलिस ने इस मामले में उसके दत्तक बेटे 25 वर्षीय हैदर को भी गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश और आंध्र प्रदेश के अंतरराज्यीय लुटेरों के गिरोह ने दो सप्ताह पहले पुलिसकर्मी के घर में लूटपाट की थी और उसके बेटे को गोली मार दी थी। गिरोह ने एक सहायक पुलिस उप-निरीक्षक (एएसआई) नारायण स्वामी के घर में घुसकर उनके बेटे को गोली मार दी और पारसंद्रा गांव में सोने के आभूषण और नकदी लूट ली।

लुटेरों ने एएसआई नारायणस्वामी के बेटे शरथ को तीन गोलियां मारी। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। जांच से पता चला कि हैदर वह व्यक्ति था जिसने गोली चलाई। आरोपी व्यक्तियों की गिरफ्तारी के लिए 10 दिनों तक पुलिस टीम उत्तर प्रदेश में तैनात रही।

पुलिस ने इससे पहले मामले के संबंध में उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के बहिराम शहर से तीन आरोपियों, आरिफ (35), रामपुर जिले के चिंतामन खाटे गांव निवासी जमशेद खान (27) और आंध्र प्रदेश के सत्य साईं जिले के कादिरी शहर के पठान मोहम्मद हैरिस खान (30) को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन बंदूकें, 46 गोलियां, 3.41 लाख रुपये नकद, सोने की मांगल्या की चेन, 21 चांदी की वस्तुएं और अपराध में प्रयुक्त कार बरामद की। मामले में अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Nov 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story