दैनिक भास्कर हिंदी: Coronavirus: जबलपुर से फरार हुआ पत्थरबाज कोरोना पॉजिटिव गिरफ्तार

April 20th, 2020

हाईलाइट

  • जबलपुर से फरार हुआ पत्थरबाज कोरोना पॉजिटिव गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, जबलपुर, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के जबलपुर से फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव मरीज, जिसने इंदौर में सरकारी अमले पर पथराव किया था, अब गिरफ्तार हो गया है। उस पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने सोमवार को आईएएनएस को बताया कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए पत्थरबाज का चिकित्सा महाविद्यालय के आईसोलेशन वार्ड में इलाज चल रहा था, जहां से वह रविवार को फरार हो गया था। लापरवाही बरतने पर चार पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया था वहीं आरोपी की तलाश के लिए पुलिस को अलर्ट किया गया था। आरोपी देर रात को नरसिंहपुर जिले में पकड़ा गय।

ज्ञात हो कि इंदौर में पिछले दिनों सरकारी अमले पर स्थानीय लोगों द्वारा पत्थरबाजी की गई थी। इस मामले में चार आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की गई थी। उन्हीं में से एक आरोपी को जबलपुर भेजा गया था। उसका कोरोनावायरस परीक्षण पॉजिटिव आया था और उसे जबलपुर के चिकित्सा महाविद्यालय के आईसोलेशन वार्ड में रखा गया था।

पुलिस अधीक्षक सिंह ने बताया है कि एनएसए के आरोपी के भागने में चार पुलिस कर्मियों की लापरवाही सामने आई थी और उन्हें निलंबित किया जा चुका है। वहीं आरोपी पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। लॉकडाउन की वजह से आरोपी ज्यादा दूर तक भागने में सफल नहीं हो पाया। वहीं पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया था और हर आने जाने वाले पर नजर रखी जा रही थी।