बदमाशो के मंसूबो पर फिरा पानी, साहसी लड़की ने चलती कार से कूदकर बचाई अपनी जान 

Courageous girl saved her life by jumping from a moving car
बदमाशो के मंसूबो पर फिरा पानी, साहसी लड़की ने चलती कार से कूदकर बचाई अपनी जान 
ओडिशा बदमाशो के मंसूबो पर फिरा पानी, साहसी लड़की ने चलती कार से कूदकर बचाई अपनी जान 

डिजिटल डेस्क, ओडिशा। ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले में बदमाशों का हौसला कुछ इस कदर बढ़ गया हैं कि वह दिनदहाड़े आपराधिक कामों को अंजाम देने से नहीं घबरा रहे हैं। हाल ही में ऐसा ही एक मामला केंद्रपाड़ा जिले के पट्टामुंडई ब्लॉक से सामने आया है, जहां एमएन हाई स्कूल के सामने एक छात्रा को किडनैप करने की कोशिश की गई। लेकिन छात्रा भी साहसी निकली और उसने बदमाशों का जमकर सामना करते हुए किसी तरह गाड़ी की खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई। 

छात्रा को चोट लगने पर भी उसने दिखाया साहस

जानकारी के मुताबिक, 15 वर्षीय छात्रा दसवीं की परीक्षा देकर स्कूल से घर जा रही थी। तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने उसे चलती कार में खींच लिया। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने उस पर चाकू से हमला किया, जिससे लड़की के हाथ, पैर और गर्दन पर चोट आई हैं। इसके बावजूद छात्रा उनसे लड़ती रही और  चलती गाड़ी से खिड़की तोड़कर बाहर कूद गई। 

दर्ज हुई एफआईआर 

पट्टामुंडई थाना अधिकारी ने कहा है कि उन्होंने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। बच्ची को इलाज के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल भेजा गया है, जहां उसकी हालत ठीक बताई जा रही है। फिलहाल, अपराधियों की पहचान करने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस ने अपराधियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन भी चलाया हुआ है और उन्हें उम्मीद है कि अपराधी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।
 

Created On :   18 March 2023 12:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story