चेन्नई पुलिस ने जांच के दिए आदेश

Custodial criminal dies, Chennai Police orders investigation
चेन्नई पुलिस ने जांच के दिए आदेश
हिरासत में अपराधी की हुई मौत चेन्नई पुलिस ने जांच के दिए आदेश

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। ग्रेटर चेन्नई पुलिस आयुक्त शंकर जीवाल ने शहर के कोडुंगैयूर पुलिस स्टेशन में एक कथित हिरासत में हुई मौत की जांच के आदेश दिए हैं। एक हिस्ट्रीशीटर एस. राजेशेकर (33) को कोडुंगैयूर पुलिस ने कोडुंगैयूर पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में हुए अपराध के लिए पड़ोसी तिरुवल्लुर जिले के मुन्थिरी थोप्पू से उठाया था।

ग्रेटर चेन्नई पुलिस आयुक्त कार्यालय के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि उन्हें रविवार को उठाया गया था। आरोपी के खिलाफ घर तोड़ने, डकैती, चोरी और हत्या के प्रयास सहित 27 मामले दर्ज हैं। शोलावरम थाने में उसके नाम से एक हिस्ट्रीशीट है।

कोडुंगैयूर विशेष पुलिस को सूचना मिली कि उसके अधिकार क्षेत्र में किए गए अपराध के पीछे राजशेखर का हाथ है और उसे पकड़ लिया। पुलिस ने कहा है, उसने अपना अपराध कबूल कर लिया और रविवार को पुलिस चौकी पर बैठा था जब उसने बेचैनी की शिकायत की और पुलिस उसे तुरंत अस्पताल ले गई।

पुलिस ने कहा कि उसे आपातकालीन प्राथमिक उपचार और इंजेक्शन दिया गया और वह ठीक हो गया। हालांकि, कुछ समय बाद, उन्होंने फिर से बेचैनी की शिकायत की और उन्हें सरकारी स्टेनली मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सूत्रों ने आईएएनएस को बताया है, सीआरपीसी की धारा 176 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस हिरासत में उसकी मौत का संदेह होने पर मजिस्ट्रियल जांच की जाएगी।

पिछले दो महीनों के भीतर चेन्नई शहर की पुलिस सीमा में कथित हिरासत में मौत की यह दूसरी घटना है। सचिवालय कॉलोनी पुलिस ने अनुसूचित जाति के एक व्यक्ति विग्नेश को 17 अप्रैल को उठाया था। अगले दिन पुलिस हिरासत में उसकी मौत हो गई।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Jun 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story