दैनिक भास्कर हिंदी: दिल्ली: पुलिसकर्मियों पर मिर्ची झोंकी और आरोपी को छुड़ाकर भगा ले गए बदमाश, फाइरिंग के दौरान एक साथी की मौत और एक घायल

March 25th, 2021

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। दिल्ली के गुरु तेगबहादुर अस्पताल (GTB) के बाहर बदमाशों द्वारा पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर अपने साथी को पुलिस की कसटडी से छुड़ाने का मामला सामने आया है। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि एक अन्य के घायल हो गया। फायरिंग के दौरान पुलिस की कसटडी आरोपी फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने आसपास के इलाके में घेराबंदी कर तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल, पुलिस की कस्टडी में जितेंद्र गोगी गैंग का बदमाश था, जिसका नाम कुलदीप फज्जा है। फज्जा के खिलाफ 70 से अधिक अपराधों में केस दर्ज हैं। फज्जा को पुलिस मेडिकल टेस्ट के लिए आज (गुरुवार, 25 मार्च) गुरु तेग बहादुर अस्पताल लाई थी। इसी दौरान कुलदीप फज्जा को भगाने के लिए बदमाश कार से जीटीबी अस्पताल पहुंचे और करीब आधा दर्जन बदमाशों ने पहले तो पुलिस पर मिर्ची झोंककर आरोपी (फज्जा) को छुड़ाया और गोलीबारी करते हुए भागने लगे। बदमाश कुलदीप को लेकर गेट नम्बर 7 से पैदल बाहर भागे। अस्पताल के बाहर बदमाशों ने बाइक लूटी और उससे फरार हो गए।

इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग भी की और जवाबी कार्रवाई में एक साथी ढेर हो गया, जबकि दूसरा घायल हो गया। मृत बदमाश का नाम रवि बताया जा रहा है, जबकि घायल बदमाश अविनाश का उपचार अस्पताल में जारी है। मृतक रवि के खिलाफ पांच-छह से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज है।
 

खबरें और भी हैं...