पुलिस ने अलग-अलग अभियानों में 2 उद्घोषित अपराधियों को किया गिरफ्तार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
दिल्ली पुलिस ने अलग-अलग अभियानों में 2 उद्घोषित अपराधियों को किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में द्वारका से 2 उद्घोषित अपराधियों को गिरफ्तार किया है। यह अपराधी पॉक्सो और झपटमारी के मामलों से बच रहे थे। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी है। आरोपियों की पहचान उत्तम नगर के राजापुरी प्रदीप उर्फ गोलू और बक्करवाला निवासी बॉबी मलिक के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ लगातार विशेष अभियान चलाया जा रहा था और प्रदीप के संबंध में पुख्ता सूचना मिली थी कि वह राजापुरी में है।

द्वारका के डीसीपी एम हर्षवर्धन ने कहा, तदनुसार, स्थान पर छापा मारा गया और आरोपी व्यक्ति को टीम ने पकड़ लिया। मुकदमे के दौरान वह सजा से बचने के लिए अपने घर से भाग गया था और बार-बार पता बदलता रहा था। रिकॉर्ड की जांच करने पर पता चला कि बिंदापुर थाने में आईपीसी की धारा 356 (हमला), 379 (चोरी) और 34 (साझा इरादा) के तहत मामले में उसे घोषित अपराधी घोषित किया गया था।

एक अन्य ऑपरेशन में, एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, बॉबी मलिक, जिसे तीस हजारी अदालत द्वारा घोषित अपराधी घोषित किया गया था, को शिव विहार क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।

डीसीपी ने कहा कि मुकदमे के दौरान सजा से बचने के लिए वह घर से भाग गया था और बार-बार पता बदल रहा था। रिकॉर्ड की जांच करने पर, यह पाया गया कि मुंडका पुलिस स्टेशन में धारा 8 और 12 पॉक्सो अधिनियम के तहत दर्ज एक मामले में उसे घोषित अपराधी घोषित किया गया था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 March 2023 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story