शिकायत दर्ज : हैदराबाद में 55 लाख रुपये लेकर फरार होने वाला ड्राइवर गिरफ्तार

October 1st, 2021

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने एक बिल्डर के 55 लाख रुपये लेकर फरार हो चुके एक ड्राइवर को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। तमिलनाडु के ऊटी में श्रीनिवास को उसके दोस्त विजय के साथ हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने इनके पास से 50 लाख रुपये भी बरामद किए हैं। आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले का रहना वाला श्रीनिवास हैदराबाद के जुबली हिल्स के रहने वाले एक बिल्डर संतोष रेड्डी के यहां ड्राइवर का काम करता था। बॉस ने उसे 25 सितंबर को कोकापेट में एक दूसरे बिल्डर को सौंपने के लिए पैसे दिए थे।

हालांकि, चालक पैसे लेकर फरार हो गया। दोपहर करीब दो बजे वह बॉस के घर से निकला और जब वह दो घंटे बाद भी कोकापेट नहीं पहुंचा, तो संतोष रेड्डी ने उसे कॉल किया, लेकिन वह स्विच ऑफ था। बार-बार प्रयास करने के बाद, बिल्डर को शक हुआ और उन्होंने जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कार बाद में रोड नंबर 10 जुबली हिल्स पर मिली। जुबली हिल्स पुलिस और हैदराबाद कमिश्नर के टास्क फोर्स के जवानों ने श्रीनिवास की तलाश शुरू की, जो 6 महीने पहले ही संतोष रेड्डी के घर पर ड्राइवर का काम करना शुरू किया था। हालांकि, कुछ सुरागों पर काम करते हुए, उन्होंने आखिरकार उसे ऊटी में ढूंढ निकाला गया।

आईएएनएस