बिहार में पहले पत्नी की गोली मारकर कर दी हत्या, फिर की आत्महत्या की कोशिश

First wife shot dead in Bihar, then attempted suicide
बिहार में पहले पत्नी की गोली मारकर कर दी हत्या, फिर की आत्महत्या की कोशिश
हत्या बिहार में पहले पत्नी की गोली मारकर कर दी हत्या, फिर की आत्महत्या की कोशिश

डिजिटल डेस्क,  सासाराम। बिहार के रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र में शनिवार को पारिवारिक विवाद में एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। फिलहाल आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, रामपुर गांव निवासी सोतिन चौधरी का शनिवार को किसी बात को लेकर अपनी पत्नी सोना देवी से विवाद हो गया। आरोप है कि गुस्से में आकर सोतिन ने अपनी पत्नी को गोली मार दी।

इसके बाद वह खुद जहरीला पदार्थ खा लिया। इस दौरान गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो लोगों ने सोना देवी को खून से लथपथ घर के आंगन में पड़ी थी, जिसकी मौत हो गई । सोतिन आंगन में ही छटपटा रहा था। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

सासाराम के पुलिस उपाधीक्षक एस के राय ने बताया कि पुलिस घटना स्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया। जहर खाने वाले हत्या के आरोपी पति को पुलिस हिरासत में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

उन्होंने बताया कि घर की तलाशी के क्रम में हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल को भी बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

आईएएनएस

Created On :   5 March 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story