आंध्र में बस के पलटने से पांच की मौत

Five dead as bus overturns in Andhra
आंध्र में बस के पलटने से पांच की मौत
दुर्घटना आंध्र में बस के पलटने से पांच की मौत

डिजिटल डेस्क, विशाखापत्तनम। आंध्र प्रदेश के अल्लूरी सीताराम राजू जिले में सोमवार तड़के एक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। जिले के चिंटूरु मंडल में एडुगुरलापल्ली के पास एक निजी बस पलट गई। संगीता ट्रैवल्स की बस 60 यात्रियों को लेकर पड़ोसी ओडिशा के चिन्नापल्ली से विजयवाड़ा की ओर जा रही थी।

हादसा उस वक्त हुआ जब मोड़ पर बातचीत के दौरान चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव एवं राहत अभियान शुरू किया।

जबकि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, दो अन्य ने पड़ोसी तेलंगाना के भद्राचलम के सरकारी अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों में तीन की पहचान धनेश्वर दलपति (24), जीतू हरिजन (5) और नुनेना हरिजन (2) के रूप में हुई है। पीड़ित सभी ओडिशा के हैं और मजदूर के रूप में काम करने के लिए विजयवाड़ा आ रहे थे।

बचे लोगों ने आरोप लगाया कि बस चालक शराब के नशे में था और जल्दबाजी में वाहन चला रहा था।पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर  लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Jun 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story