comScore

IIFA Award: आईफा अवार्ड के नाम पर 1 करोड़ की धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार

IIFA Award: आईफा अवार्ड के नाम पर 1 करोड़ की धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में इस वर्ष मार्च के महीने में होने वाले आईफा आवार्ड (IIFA Award) के नाम पर एक करोड़ की धोखाधड़ी (Fraud) करने वाली एक टूर एंड ट्रैवल्स एजेंसी के संचालक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि उसके दो अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। क्राइम ब्रांच के पुलिस अधीक्षक राजेश दंडोतिया ने गुरुवार को कहा पुणे के रहने वाले जिग्नेश जायसवाल की पलासिया थाना क्षेत्र स्थित शेखर सेंट्रल में इग्निटी कर्प सर्विस के नाम से टूर एंड ट्रैवल्स की एजेंसी है, वह कॉल सेंटर भी चलाता है।

उन्होंने कहा, छह माह से इंदौर में सक्रिय जायसवाल, लोगों को सस्ती दर पर टूर पैकेज के साथ आईफा अवार्ड कार्यक्रम के टिकट देने का लालच दे रहा था। फर्जी के पैकेज के साथ वह लोगों को अपने जाल में फंसाता था।

पुलिस के अनुसार, जिग्नेश विभिन्न मॉल आदि में घूमकर लोगों से सस्ते टूर का फार्म भराता था। उसके इस प्रलोभन में बड़ी संख्या में लोग फंसे। जब पुलिस तक शिकायत आई कि जिग्नेश नाम का व्यक्ति लोगों के साथ धोखाधड़ी कर रहा है, तो बुधवार को उसके ऑफिस में पुलिस ने दबिश दी। भागने की फिराक में रहे आरोपी को पुलिस ने पकड़कर गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ धेाखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया।

दंडोतिया ने कहा, जिग्नेश के दो और साथी पुणे में है, जिनकी तलाश में इंदौर का पुलिस दल रवाना हो गया है। जिग्नेश ने एक करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी की है। उसका शिकार हुए अब तक 66 लोग पुलिस के सामने आ चुके हैं।
 

कमेंट करें
guvls
कमेंट पढ़े
Nilesh pardeshi March 06th, 2020 19:59 IST

It's a fucking fake news.... Don't believe it guys.....