गंजा कहने पर की दोस्त की हत्या

friend was killed for saying he was bald
गंजा कहने पर की दोस्त की हत्या
उत्तर प्रदेश गंजा कहने पर की दोस्त की हत्या

डिजिटल डेस्क, हरदोई (उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक व्यक्ति ने समारोह में गंजा कहने पर दोस्त की हत्या कर दी। मृतक की पहचान सुनील कुमार के रूप में हुई। पुलिस सूत्रों के अनुसार एक समारोह में सुनील कुमार ने दोस्त अवनीश कुमार को गंजा बोल दिया। इससे नाराज अवनीश ने सुनील को इमारत की छत से फेंक दिया। गंभीर रूप से घायल सुनील को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि सुनील और अविनाश मोटरसाइकिल से एक साथ समारोह में पहुंचे थे और रात का खाना खा रहे थे, तभी सुनील ने अविनाश को गंजा कहा। इससे नाराज अविनाश ने कथित तौर पर अपने दोस्त को छत से फेंक दिया।

अविनाश ने भागने की कोशिश की लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि अविनाश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

सूत्रों ने बताया कि अविनाश और सुनील बचपन के दोस्त थे और अक्सर साथ देखे जाते थे। इस घटना को लेकर अविनाश ने कहा कि उसने सुनील को गुस्से में आकार इमारत से फेंक दिया, उसको मारने का कोई इरादा नहीं था।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Nov 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story