सीतामढ़ी में 17 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म

gang rape of 17 year old girl in sitamarhi
सीतामढ़ी में 17 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म
बिहार सीतामढ़ी में 17 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के सीतामढ़ी जिले में 17 वर्षीय एक लड़की के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। घटना सोमवार की है, लेकिन पीड़िता गुरुवार शाम सीतामढ़ी के सोनबरसा थाने पहुंच गई। अपनी शिकायत में, उसने कहा कि वह फसलों की देखभाल के लिए एक खेत में गई थी, जब रोहुआ गांव के रहने वाले सुशील मंडल और चबीला मंडल नाम के दो लोगों ने उसके साथ मारपीट की और फिर चाकू की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

हालांकि, जाने से पहले, उन्होंने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने पुलिस को घटना के बारे में बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। कुछ महिलाएं जब खेत में पहुंचीं तो वे घबरा गईं और मौके से फरार हो गईं। घटना की चश्मदीद महिलाओं ने अपने माता-पिता को सूचना दी।

हालांकि, पहले तो पीड़िता और उसके माता-पिता आरोपी से डरे, लेकिन आखिरकार उन्होंने गुरुवार को उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया। मामले के जांच अधिकारी केएल यादव ने कहा, हमने पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। उसकी मेडिकल जांच कराई गई, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई। हमने आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया है।

(आईएएनएस)

Created On :   18 Feb 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story