बेंगलुरू में खुद को समलैंगिक बताकर सॉफ्टवेयर पेशेवर को लूटने वाला गिरोह गिरफ्तार

Gang who robbed software professional by pretending to be gay in Bengaluru arrested
बेंगलुरू में खुद को समलैंगिक बताकर सॉफ्टवेयर पेशेवर को लूटने वाला गिरोह गिरफ्तार
लूट बेंगलुरू में खुद को समलैंगिक बताकर सॉफ्टवेयर पेशेवर को लूटने वाला गिरोह गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरू में खुद को समलैंगिक बताकर एक सॉफ्टवेयर पेशेवर को लूटने के आरोप में तीन बदमाशों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, आरोपी व्यक्तियों ने पीड़ित तकनीकी विशेषज्ञ को फंसाने के लिए एक समलैंगिक डेटिंग एप का इस्तेमाल किया।

गिरफ्तार लुटेरों की पहचान समीर पाशा, मोहम्मद इस्माइल और सलमान खान के रूप में हुई है, जो बेंगलुरू के शिवाजीनगर के निवासी हैं। तकनीकी विशेषज्ञ की शिकायत के बाद मामले की जांच करने वाली सदाशिवनगर पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी की तलाश शुरू कर दी है जो फरार है।

पीड़िता एक प्रतिष्ठित टेक फर्म के लिए काम करती थी और बेंगलुरू के पूर्वी हिस्से में रहती थी। समलैंगिक होने का ढोंग करने वाले एक आरोपी ने हाल के दिनों में डेटिंग एप के जरिए उससे परिचय कराया था। पुलिस ने कहा कि लंबी अवधि तक चैट करने के बाद उनके बीच संबंध बन गए, इसलिए आरोपियों ने गिरोह की योजना के अनुसार एक बैठक की व्यवस्था की थी।

आरोपी ने तकनीकी विशेषज्ञ को पैलेस ग्राउंड के अंदर आने के लिए कहा था और जब तकनीकी विशेषज्ञ रात 8.30 बजे मौके पर पहुंचे। 23 जुलाई को आरोपी ने उस पर हमला किया था। उन्होंने मारपीट कर एक लाख रुपये का लैपटॉप लूट लिया। सॉफ्टवेयर पेशेवर ने अगले दिन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपियों की जानकारी जुटाने के बाद उन्हें बेंगलुरू में दबोच लिया। आगे की जांच जारी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Aug 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story