बांका में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बिहार बांका में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के बांका जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया, पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान धोरैया थाना क्षेत्र के बहेरी गांव निवासी नीतीश कुमार, उनके चचेरे भाई सदा शिव कुमार और विकास कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा कि मुख्य आरोपी नीतीश कुमार ने करीब छह महीने पहले पीड़िता से दोस्ती की और उसके साथ बातचीत करने लगा। शुरू में, लड़की ग्रहणशील नहीं थी, लेकिन जैसे-जैसे उसने नियमित रूप से फोन करना शुरू किया, वह आखिरकार मित्रवत हो गई।

गुरुवार को नीतीश कुमार ने उसे धोरैया बाजार में मिलने के लिए बुलाया और उसने अपने परिवार को बताया कि वह अपने दोस्त से मिलने जा रही है और वहां चली गई। धोरैया थाने के एक अधिकारी ने कहा- जब वह धोरैया पहुंची, तो नीतीश कुमार, सदा शिव और विकास उसे सुनसान जगह पर ले गए और एक-एक करके उसके साथ बलात्कार किया। अपराध करने के बाद वे मौके से भाग गए।

पीड़िता ने घर पहुंचकर आपबीती अपने माता-पिता को बताई। पुलिस ने कहा, वह हमारे पास आए और तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। हमने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई। उन्होंने कहा कि छापेमारी की गई और आरोपियों को उनके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा, उन्होंने सामूहिक बलात्कार (भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी) और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 March 2023 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story