हैदराबाद में युवती वकील ने इमारत से कूदकर की आत्महत्या

Girl lawyer commits suicide by jumping off building in Hyderabad
हैदराबाद में युवती वकील ने इमारत से कूदकर की आत्महत्या
घरेलू समस्या बनी मुसीबत हैदराबाद में युवती वकील ने इमारत से कूदकर की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद में रविवार तड़के एक युवती वकील ने एक अपार्टमेंट की इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली। 23 वर्षीय शिवानी ने साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के चंदनगर थाना क्षेत्र में लक्ष्मी विहार फेज वन स्थित रक्षा कर्मचारी कॉलोनी की एक इमारत की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। पुलिस के अनुसार, युवती ने घरेलू समस्याओं के कारण आत्महत्या की। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि शिवानी और उसके पति अर्जुन के बीच शनिवार को किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था।

अर्जुन ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उससे पूछताछ की जा रही है। शिवानी और अर्जुन की पांच साल पहले लव मैरिज हुई थी और उनका दो साल का एक बेटा है। सर्कल इंस्पेक्टर कास्त्रो रेड्डी ने कहा कि शिवानी अपनी मां और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपनी बहन के घर पर थी। यहीं उसने इमारत की चौथी मंजिल से छलांग लगाई। शिवानी की मां और बहन की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया और आगे जांच की जा रही है।

परिवार के लोगों के मुताबिक, शिवानी ने उस दिन खुदकुशी कर ली, जब उनके बेटे का जन्मदिन मनाया जाना था। वकील की मां हेमा ने मीडिया को बताया कि शिवानी ने बचपन में ही अपने पिता को खो दिया था और उसके मामा ने परवरिश की जिम्मेदारी ली और उसे वकील बनाया। शिवानी के मामा ने दावा किया कि उन्हें भांजी की पढ़ाई के लिए पैसे उधार लेने पड़े और वह 10 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। चूंकि शिवानी हर महीने अपने मामा को कुछ पैसे दे रही थी, जिस पर उसके पति ने आपत्ति जताई और इस मुद्दे पर वे दोनों अक्सर लड़ते रहते थे। शनिवार को फिर से झगड़ा हुआ और शिवानी ने तंग आकर आत्महत्या कर ली।

(आईएएनएस)

Created On :   17 April 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story