घायल : गुजरात के पाटन में लड़की को मारा गया चाकू

July 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क,  पाटन (गुजरात)। राज्य के इस जिले में एक व्यक्ति ने चाकू से हमला कर एक स्कूली छात्रा को घायल कर दिया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। आरोपी को पकड़ लिया गया है। पुलिस के अनुसार, यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि लड़की पर हमला आदमी के आगे बढ़ने को ठुकराने के लिए किया गया था या किसी अन्य कारण से। गिरफ्तार किया गया आरोपी हिस्ट्रीशीटर है और पूर्व में चोरी और अन्य छोटे-मोटे अपराधों के लिए गिरफ्तार किया जा चुका है।

दलित अधिकार कार्यकर्ता नरेंद्र परमार ने आईएएनएस को बताया कि, वाहना गांव की रहने वाली लड़की 10वीं कक्षा की छात्रा है, जो पड़ोस के गांव पोइता में पढ़ती है। शुक्रवार की सुबह, जब वह परिवहन के लिए इंतजार कर रही थी, तो आरोपी जीवनजी ठाकोर ने उसे फोन किया और यौन संबंध बनाया, जिसे उसने ठुकरा दिया। गुस्से में आकर आरोपी ने उसकी पीठ में चाकू मार दिया और फरार हो गया।

लड़की को पहले नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन शाम को उसे धारपुर के सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। देर शाम वागडोड थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। हालांकि, पुलिस सब इंस्पेक्टर ए.एम. चौधरी ने आईएएनएस को बताया कि, न तो पीड़िता ने अपने बयान में और न ही उसके माता-पिता ने प्राथमिकी में यौन मांग का कोई आरोप लगाया है। लेकिन जांच के दौरान पुलिस उस एंगल से भी जांच करेगी।

खतरनाक हथियार से स्वेच्छा से चोट पहुंचाने और अत्याचार अधिनियम के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा आरोपी के खिलाफ लगाई गई है। उसे इसलिए हिरासत में लिया गया है, ताकि वह कोई और अपराध न करे और शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.