दिल्ली : धोखाधड़ी के शक में प्रेमिका की हत्या

March 1st, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के एक होटल में अपनी प्रेमिका की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में 28 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया गया। युवक ने पाया कि वह दूसरे रिश्ते में रहकर उसे धोखा दे रही है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

गौरव शर्मा ने कहा कि आरोपी की पहचान गाजियाबाद निवासी 28 वर्षीय शिवम चौहान के रूप में हुई है। उसे उत्तर प्रदेश के मित्रौली से गिरफ्तार किया गया था।

उन्होंने कहा कि रविवार को होटल के एक कमरे में पड़ी एक युवती के शव के संबंध में पीसीआर कॉल आई थी और उसके साथ आया व्यक्ति लापता था।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शख्स की शिनाख्त हुई तो पता चला कि वह पिछले चार साल से महिला के साथ रिलेशन में था और वह दोनों 25 फरवरी को होटल आए थे, लेकिन रविवार की दोपहर वह वहां से फरार हो गया।

उसे मुख्य संदिग्ध माना गया और पकड़ने के लिए कुछ स्थानों पर छापे मारे गए। पुलिस को उसका मोबाइल नंबर भी मिला, लेकिन वह स्विच ऑफ मिला।

डीसीपी ने कहा, हालांकि, तकनीकी निगरानी और कॉल डिटेल रिकॉर्ड की मदद से संदिग्ध व्यक्ति के स्थान को शून्य कर दिया गया और उसे यूपी के मित्रौली के पास से पकड़ लिया गया।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और खुलासा किया कि वह पिछले 4 साल से युवती के साथ रिश्ते में था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह उसे धोखा दे रही थी, क्योंकि वह किसी और के साथ रिश्ते में थी।

डीसीपी ने कहा, 26 फरवरी को जब वे दोनों होटल के कमरे में थे, तो कोई दूसरा आदमी युवती को लगातार फोन कर रहा था। इसके बाद आरोपी की अपनी प्रेमिका के साथ तीखी बहस हुई और उस लड़ाई के दौरान उसने उसका सिर फर्श पर पटक दिया, जिससे वह बेहोश हो गई और बाद में मर गई।

(आईएएनएस)