गुरुग्राम : सीएनजी स्टेशन के 3 कर्मचारियों की चाकू मारकर हत्या

February 28th, 2022

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। गुरुग्राम के सेक्टर 31 में एक सीएनजी स्टेशन के प्रबंधक समेत तीन कर्मचारियों की सोमवार तड़के चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक अज्ञात आरोपी ने तीनों की हत्या के लिए धारदार चाकू का इस्तेमाल किया। यह स्टेशन दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर झारसा चौक के पास स्थित है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, एक सीएनजी पंप के तीन कर्मचारी मृत पाए गए। कोई नकदी गायब नहीं मिली। जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि दो शव पंप स्टेशन के कमरे में मिले, जबकि तीसरा बाहर पाया गया।

मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश निवासी पुष्पेंद्र, भूपिंदर और नरेश के रूप में हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की जा रही है। पुलिस को अंदेशा है कि हत्या लूट के इरादे से की गई है। हालांकि अन्य एंगल से भी जांच की जा रही है। इस मामले में अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

सीएनजी स्टेशन के अन्य कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें किसी पर शक नहीं है। पुलिस क्राइम ब्रांच की टीमों के साथ फॉरेंसिक साइंस लैब (एफएसएल) और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस आयुक्त कला रामचंद्रन ने भी घटना स्थल का दौरा किया।

आईएएनएस