पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर पति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखकर गया पत्नी करतूतें

Husband kept tolerating wifes illegal relations, revealed the misdeeds of wife in suicide note before suicide,
पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर पति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखकर गया पत्नी करतूतें
पत्नी से परेशान होकर पति ने की आत्महत्या पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर पति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखकर गया पत्नी करतूतें

डिजिटल डेस्क, इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां लसूडिया थाना क्षेत्र में रहने वाले एक शख्स ने पत्नी की करतूतों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। छानबीन के दौरान पुलिस के हाथ मृतक का सुसाइड नोट लगा है। जिसमें शख्स ने पत्नी के अवैध संबंधों का जिक्र किया है। साथ ही मृतक ने अपनी आत्महत्या के पीछे की ढ़ेर सारी वजह बताई है।

हैरान कर देने वाला यह मामला लसूडिया थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनगर का है। जहां हितेश पाल ने अपने ही घर में फांसी लगाकर खुद को मौत के हवाले कर दिया। मरने से पहले हितेश पाल ने एक सुसाइड नोट लिखा था। जिसमें हितेश पाल ने पत्नी के अवैध संबंध का जिक्र करते हुए लिखा कि, "मेरी पत्नी नीतू पाल के कृष्णा राठौर से अवैध संबंध हैं। यह लोग मुझे मारने की धमकी दे रहे हैं। कई बार दोनों को पकड़ चुका हूं। नीतू घर में तंत्र-मंत्र भी करती है। पिछले दिनों नीतू को कृष्णा के साथ गार्डन में पकड़ा था।" 

मृतक की पत्नी ने प्रेमी को कार किया गिफ्ट 

हितेश पाल ने नोट में लिखा कि, "एक अन्य महिला भी इस मामले में सहयोगी है। उसका नाम रानी उदासी है। नीतू और कृष्णा की व्हाट्सएप चैट पर मैं पिछले कुछ दिनों से नजर रख रहा था। मुझे चैट से यह भी जानकारी मिली कि गार्डन में मिलने के बाद नीतू कृष्णा के रूम में जाती थी। वो कृष्णा को महंगे गिफ्ट दिया करती थी। मुझसे कहती थी कि ये मेरा भाई है और पैसे का लेनदेन करती थी। हद तो तब हो गई जब नीलू ने कुछ दिन पहले अपने आशिक कृष्णा को एक बड़ी कार गिफ्ट की। ये कार नीतू के नाम पर है।"  

मृतक को दिया जा रहा था स्लो पॉइजन

हद तो तब हो गई जब नोट से इस बात का पता लगा कि मृतक की पत्नी नीतू और प्रेमी कृष्णा और रानी मिलकर घर में हितेश पाल पर तंत्र मंत्र किया करते थे। हितेश पाल ने नोट में आगे लिखा कि ये सभी लोग पिछले एक साल से उन्हें स्लो पॉइजन दे रहे थे। जिसकी वजह वे सुस्त रहने लगे और इस दौरान उनका पूरा शरीर काला पड़ने लगा था। हितेश ने लिखा कि ये सभी जानकारी पोस्टमार्टम में पता चल जाएगा। हितेश अपनी नोट में आगे लिखते हैं कि मैं पुलिस से निवेदन करता हूं कि इन सभी की चैट खंगाली जाए और इन सभी लोगों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। 

मेरी पत्नी मुझे मारना चाहती थी- मृतक पति

मृतक ने सुसाइड नोट में कहा कि उसकी पत्नी ने उसे कुछ खिलाकर उनकी पूरी प्रॉपर्टी अपने नाम कर ली है। नोट में हितेश ने लिखा कि मेरे मरने के बाद मेरी प्रॉपर्टी मेरे बेटे युवराज और माता-पिता के नाम दे दी जाए। मेरी पत्नी मुझे मारना चाहती थी, इसलिए उसने सभी जगह नॉमिनी में अपना नाम डलवाया है। मेरी मौत का जिम्मेदार यहीं तीनों लोग हैं।  मृतक हितेश पाल ने अपने सुसाइड में ढ़ेर सारी बाते लिखी है।  पत्र में मृतक ने कुछ लोगों को धन्यावाद भी दिया है। साथ ही हितेश ने निवेदन किया है कि उसके बेटे और परिवार की मदद करें। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी बीएस कुमरात ने बताया कि मृतक की पत्नी के अवैध संबंध की बात समाने आई है। मृतक के पोस्टमार्टम होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
 

Created On :   12 Feb 2023 3:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story